लोकसभा में डिस्‍कशन के बदले RSS से डिस्‍कशन कर देश चलाना चाहते हैं मोदी : राहुल गांधी

नई दिल्ली: राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि वो अपने मन की बात देश पर थोपना चाहते हैं. देश की जनता की बात सुनना नहीं चाहते. कांग्रेस चाहती है कि ऐसे लोगों की आवाज भी देश की राजनीति में सुनी जाए और इसके लिए कांग्रेस एक मंच मुहैया कराने जा रही है.

अनऑर्गनाइज्‍ड सेक्‍टर के लोगों की आवाज को देश के सामने लाने के लिए कांगेस एक नये विंग पर काम कर रही है. संवाददाताओं से बातचीत में राहुल गांधी ने कहा कि वह एक प्रोफेशनल कांग्रेस बनाने की तैयारी कर रहे हैं जिसके जरिए अनऑर्गनाइज्‍ड सेक्‍टर के वर्कर की आवाज को राजनीति में लाने की कोशि‍श होगी. प्रोफेशनल कांग्रेस की कमान पार्टी के चार वरिष्‍ठ नेता के हाथों में होगी जिनमें शशि थरूर, मिलिंद देवड़ा भी शामिल होंगे.

माना जा रहा है कि कांग्रेस अपने इस अभियान के जरिए देश के अनऑर्गनाइज्‍ड सेक्‍टर में काम करने वाले लोगों को अपने साथ जोड़ना चाहती है और उसके लिए एक प्‍लेटफॉर्म मुहैया कराना चाहती है. राहुल गांधी के बाद शाशि थरूर ने भी इस मामले में अपनी राय रखी.

केरल के मसले पर सवाल किए जाने पर राहुल ने कहा कि मैं गुजरात जाने वाला हूं फिर आप जो सवाल करना चाहते हैं वह वहां पूछ लिजिएगा. अभी जिस मुद्दे पर हम बात करने आए हैं उसी पर सवाल करें तो बेहतर हो.

Source:-NDTV

Viewmore:- vps server provider in Malaysia and Dedicated server provider in Malaysia and Cloud server provider in Malaysia